मुंबई और बेइिजं ग में 2.0 की प्रेस कॉन्फ्रें स का आयोजन होगा।

2020-03-27    

कॉलीवुड िफ़ल्म 2.0 की प्रेस कॉन्फ्रें स चीन और भारत में आयोिजत की जाएगी, जहां कुछ महत्वपूणर् समाचारों को सावर्जिनक िकया जाएगा। इसमें बड़ी घोषणाएं भी सामने आएं गी।

बड़ी घोषणाओं के साथ बेइिजं  एचवाई मीिडया कम्पनी हाल ही में िवशाल पत्रकार-सम्मेलन भारत की मुंबई और चीन की बेइिजं  में आयोिजत करेगी। िफल्म और टेलीिवजन उद्योग, िवत्त और आिथर्  उद्योगों के पत्रकारों को सम्मेलन में आमंित्रत िकया जाएगा। यह 2018 की भारतीय बॉक्स ऑिफस चैंिपयन िफल्म के बारे में है, जो 12 जुलाई, 2019 को चीन में प्रकािशत होगी। पता नहीं यह क्या आश्चयर् हमारे िलए पहुचाएगा। कृ पया करके इसपर काफ़ी ध्यान दें। यह देखा जा सके िक भारतीय िवज्ञान-कथा िफल्म चीनी प्रशंसकों को आकिषर्  करेगी या नहीं।

यह कहा जाता है िक अतीत में, चीन में गमीर् के  मौसम घरेलू िफल्म सुरिक्षत करने का एक वक्त है। तब के वल

रेलू िफल्में  प्रकाित  की  जा  सकती  ं   2.0 एक  अपवाद  होगा, क्योंिक  योजना  े  अनुसार  यह  जुलाई  को

प्रकािशत की जाएगी। यह तो पहली भारतीय िफल्म होगी जो गमीर् के  मौसम में प्रकािशत होगी। इसके लेकर,


चीनी मीिडया ने उसका बॉक्स-ऑिफस प्रदशर्न पर उच्च उम्मीें रखी ैं फे िस्टवल में प्रदिशर् त िकया जाएगा।

कं पनी का नाम: एचवाई. मीिडया संपकर् व्यिक्त: िलसा

ईमेल:Lisa 21386306@qq.com

देश:चीन


डिस्क्लेमर: यह लेख अन्य मीडिया से पुन: पेश किया गया है। रिप्रिंट करने का उद्देश्य अधिक जानकारी देना है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट अपने विचारों से सहमत है और इसकी प्रामाणिकता के लिए जिम्मेदार है, और कोई कानूनी जिम्मेदारी वहन नहीं करती है। इस साइट पर सभी संसाधन इंटरनेट पर एकत्र किए गए हैं। साझा करने का उद्देश्य केवल सभी के सीखने और संदर्भ के लिए है। यदि कॉपीराइट या बौद्धिक संपदा उल्लंघन है, तो कृपया हमें एक संदेश छोड़ दें।