समुदाय

07-18

Budget 2024: आगामी बजट पर टिकी सबकी निगाहें, स्वास्थ्य सेवाओं में महिलाओं-बुजुर्गों को राहत की मांग

Union Budget 2024: इनर व्हील क्लब की नेशनल सेक्रेटरी डॉक्टर उर्वशी मित्तल ने कहा कि बजट को लेकर महिलाओं को काफी अपेक्षा है. इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को महिलाओं को लेकर कुछ खास प्रावधान करने चाहिए. ताकि उनकी जिंदगी बेहतर और आसान बन सके.

07-18

घरेलू विनिर्माण को बढ़ावा देने के लिए सरकार को बजट में सीमा शुल्क को युक्तिसंगत बनाना चाहिए : ICC

ICC अध्यक्ष अमेय प्रभु ने कहा कि इस्पात, सौर बैटरी, एल्युमिनियम और लिथियम सेल सहित अन्य क्षेत्रों में घरेलू उद्योग की वृद्धि के लिए सुरक्षात्मक उपायों की आवश्यकता है.

07-18

निजी कंपनियों में कन्नड़ भाषियों के लिए आरक्षण से जुड़े विधेयक को कर्नाटक सरकार ने ठंडे बस्ते में डाला

कर्नाटक राज्य उद्योग, कारखानों और अन्य प्रतिष्ठानों में स्थानीय उम्मीदवारों के लिए रोजगार विधेयक, 2024 को सोमवार को राज्य मंत्रिमंडल ने मंजूरी दी थी. इस विधेयक को बृहस्पतिवार को विधानसभा में पेश किए जाने की संभावना थी.

07-18

चुनाव के बीच अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन को हुआ कोरोना, जानें दिख रहे कौन-कौन से लक्षण

Joe Biden Corona infected: राष्ट्रपति जो बाइडन के डॉक्टर केविन ओ कॉनर ने बताया कि बाइडेन में अभी हल्के लक्षण दिखाई दे रहे हैं, जैसे नाक बहना और खांसी. उन्हें थकान भी महसूस हो रही है.

07-06

चलो! चलते हैं... हार के बाद कुछ इस तरह पत्नी का हाथ थाम PM आवास से निकले ऋषि सुनक, देखें PHOTOS 

ऋषि सुनक ने चुनाव में अपनी हार स्वीकार करते हुए समर्थकों और कार्यकर्ताओं से कहा कि मुझे माफ कर दीजिएगा. सुनक ने तय समय से पहले चुनाव कराने का आह्वान करके कई लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया था.

07-06

30 सेकंड तक नहीं खोलीं आंखें और फिर... 121 मौतों के 5 दिन बाद 'प्रकट' हुए भोले बाबा का अजब नाटक

Hathras Kand: हाथरस में मची भगदड़ को लेकर 'भोले बाबा' ने दुख जताया है. इस घटना के पांच दिन बाद पहली बार बाबा ने मीडिया में आकर अपनी बात रखी है.

07-01

योगी के खास IAS मनोज कुमार यूपी के नए मुख्य सचिव: जानिए क्या है यह पद, कितनी पावर और कितनी सैलरी

उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव का स्थान प्रदेश के प्रशासन में सबसे ऊपर होता है.मुख्य सचिव प्रदेश के सचिवालय का कार्यकारी प्रमुख होता है. राज्य के महत्वपूर्ण प्रशासनिक अधिकार मुख्य सचिव के पास ही होते हैं.मुख्य सचिव प्रशासनिक मामलों में मुख्यमंत्री के प्रधान सलाहकार की तरह काम करता है.

06-24

ओडिशा : बालासोर में सामान्य हो रहे हालात, कर्फ्यू में दी गई और ढील, जल्द इंटरनेट सेवा भी होगी बहाल

आदेश के अनुसार, सोमवार को सभी स्कूल, आंगनवाड़ी केंद्र और कॉलेज खुले रहेंगे. कर्फ्यू में ढील के दौरान व्यावसायिक प्रतिष्ठानों को संचालित करने की अनुमति है.

06-24

INDIA गठबंधन उत्तर प्रदेश में मिलकर लड़ेगा विधानसभा उपचुनाव : शिवपाल यादव

उपचुनाव में सीट शेयरिंग पर उन्होंने कहा कि जल्द ही हम लोग इस मुद्दे पर आम सहमति बना लेंगे. पहले चुनाव का ऐलान होने दीजिए.

06-24

कुछ लोग कोविड-19 से संक्रमित लोगों के संपर्क में आकर भी क्यों रहे सुरक्षित? स्टडी में हुआ खुलासा

साइंस मैग्जीन नेचर में प्रकाशित एक नई स्टडी से यह पता चला है कि कुछ लोगों को कोरोना वायरस यानी कोविड-19 (Covid-19) क्यों संक्रमितों के संपर्क में आने के बावजूद नहीं हुआ? शोधकर्ताओं ने दुनिया में पहली बार एक प्रयोग किया, जिसमें उन्होंने जानबूझकर स्वस्थ स्वयंसेवकों को SARS-CoV-2 के प्री-अल्फा स्ट्रेन से संक्रमित किया.

घर 1 2 अगला हे 页

प्रति पृष्ठ 10 आइटम (पृष्ठ 1 / 2) कुल 15 आइटम