महिला के ऊपर से गुजर गई पूरी ट्रेन, इस ट्रिक ने बचा दी जान, आप भी देखें VIDEO

2024-08-26     ndtv.in HaiPress

महिला को इस हादसे में जरा सी भी चोट नहीं आई है.

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है,जिसमें एक महिला के ऊपर से एक ट्रेन गुजरती दिख रही है. हैरानी की बात ये है कि इस दौरान महिला को एक खरोंच नहीं आई. वीडियो मेंमहिला रेल पटरी पर लेटी हुई दिख रही है और मालगाड़ी के कई डिब्बे उसके ऊपर से गुजर रहे हैं. ये वीडियोतेलंगाना के विकाराबाद जिले के नवंदगी में एक जंक्शन का है.जानकारी के मुताबिक,महिला अपनी सहेली के साथ पटरी पार कर रही थी,तभी उसका पैर फिसला और वह गिर गई. मालगाड़ी को आता देख अपनी जान बचाने के लिए महिला पटरी पर लेट गई.

बाल-बाल बची महिला,ऊपर से गुजर गई मालगाड़ी,वीडियो हुआ वायरल


तेलंगाना के विकाराबाद जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है,जहां एक महिला ट्रेन के पटरियों के बीच लेटी है और देखते ही देखते पूरी मालगाड़ी ऊपर से गुजर गई.#telangana | #viralvideo | #india pic.twitter.com/rUVsTC6WAD

— NDTV India (@ndtvindia) August 26,2024

जब तकमालगाड़ी ऊपर से गुजरती रही,महिला ट्रैक से चिपकी रही और किसी तरह की मूवमेंट नहीं की. हालांकि एक बार महिला ने अपना सिर ऊपर करने की कोशिश की,तो वीडियो बना रहे व्यक्ति ने महिला को ऐसा न करने को कहा. व्यक्ति की बात को मानते हुए महिला मालगाड़ी जाने के बाद ही ट्रैक से उठी. इस घटना को महिला की सहेली भी दूर से खड़े होकर देख रही थी और ट्रैक के दूसरी तरफ उसका इंतजार कर रही थी. मालगाड़ी गुजरने के बाद महिला उठी और अपने दोस्त से जाकर मिली. महिला को इस हादसे में जरा सी भी चोट नहीं आई है.

बता दें इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आए हैं,जहां पर अक्सर लोग ट्रैक क्रोस करते हुए फंस जाते हैं. पिछले साल भी एक ऐसा ही हादसा हुआ था. पिछले साल एक महिलाअपने दो बच्चों के साथ प्लेटफार्म से नीचे गिर गई थी. प्लेटफार्म पर गिरने के बाद महिला अपने बच्चों को लेकर नीचे बैठ गई और इस दौरान वहां से ट्रेन गुजरी. लेकिन तीनों में एक को भी खरोंच नहीं आई.

डिस्क्लेमर: यह लेख अन्य मीडिया से पुन: पेश किया गया है। रिप्रिंट करने का उद्देश्य अधिक जानकारी देना है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट अपने विचारों से सहमत है और इसकी प्रामाणिकता के लिए जिम्मेदार है, और कोई कानूनी जिम्मेदारी वहन नहीं करती है। इस साइट पर सभी संसाधन इंटरनेट पर एकत्र किए गए हैं। साझा करने का उद्देश्य केवल सभी के सीखने और संदर्भ के लिए है। यदि कॉपीराइट या बौद्धिक संपदा उल्लंघन है, तो कृपया हमें एक संदेश छोड़ दें।