नॉर्वे की राजदूत का भारत में एक साल पूरा, हिंदी में पोस्ट कर बताया कैसा रहा उनका अनुभव

2024-08-29     ndtv.in HaiPress

नॉर्वे की राजदूत मे-एलिन स्टेनर ने हिंदी में किया एक्स पोस्ट

भारत में नॉर्वे की राजदूत मे-एलिन स्टेनर ने भारत में अपनी पोस्टिंग का एक साल पूरा कर लिया है. इस अवसर पर उन्होंने अपने एक्स-हैंडल पर एक वीडियो भी पोस्ट किया,जिसमें उन्होंने भारत से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए. अपनी पसंदीदा भारतीय पोशाक - साड़ी - पहने हुए उन्होंने भारत में गुजरे अपने पहले साल के बारे में अपना अनुभव और विचार साझा किए.

आज भारत में नॉर्वे के राजदूत के रूप में मेरा एक वर्ष पूरा हो गया है।


I'm thrilled by the strides we've made in🇳🇴🇮🇳 relations as I also immerse into #IncredibleIndia!


Do watch📸❤️


धन्यवाद भारत!@rashtrapatibhvn @PMOIndia @MEAIndia @DrSJaishankar @NorwayMFA @EspenBarthEide pic.twitter.com/R4IPb6qpVe

— Ambassador May-Elin Stener (@NorwayAmbIndia) August 29,2024

क्रिकेट,बॉलीवुड पर भी की बात

भारत-ईएफटीए समझौते पर हस्ताक्षर जैसे मील के पत्थर से लेकर भारत में काम करने वाली नॉर्वे की कंपनियों तक,उन्होंने अपनी पसंदीदा यादों के बारे में पूरे उत्साह के साथ बताया. महज इतना ही नहीं,उन्होंने क्रिकेट,बॉलीवुड और भारतीय व्यंजनों के बारे में भी कुछ मजेदार सवालों के जवाब भी दिए.

भारत की यात्रा को बताया अविश्वसनीय

वीडियो के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा,'भारत एक अविश्वसनीय यात्रा रही है,और मुझे यकीन है कि हमारे द्विपक्षीय संबंधों में आगे और भी अधिक रोमांचक दिन आने वाले हैं. हिंदी बोलते हुए स्टेनल ने अपने पसंदीदा हिंदी फिल्म ओम शांति ओम का डायलॉग भी बोला,उन्होंने कहा,"पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त."

डिस्क्लेमर: यह लेख अन्य मीडिया से पुन: पेश किया गया है। रिप्रिंट करने का उद्देश्य अधिक जानकारी देना है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट अपने विचारों से सहमत है और इसकी प्रामाणिकता के लिए जिम्मेदार है, और कोई कानूनी जिम्मेदारी वहन नहीं करती है। इस साइट पर सभी संसाधन इंटरनेट पर एकत्र किए गए हैं। साझा करने का उद्देश्य केवल सभी के सीखने और संदर्भ के लिए है। यदि कॉपीराइट या बौद्धिक संपदा उल्लंघन है, तो कृपया हमें एक संदेश छोड़ दें।