कमला हैरिस से बहस में ट्रंप से हुआ पक्षपात? जानिए क्यों इतना भड़के हुए हैं ट्रंप

2024-09-11     ndtv.in HaiPress

डोनाल्ड ट्रंप ने डिबेट के संचालक पर लगाया पक्षपात करने का आरोप

नई दिल्ली:

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव को लेकर हुई डिबेट के बाद पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने संचालक पर पक्षपात करने का आरोप लगाया है. उन्होंने इस डिबेट के दौरान ABC नेटवर्क के संचालकों पर उनके खिलाफ काम करने का आरोप भी लगाया है. डोनाल्ड ट्रंप ने इस डिबेट के बाद अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक पोस्ट किया,इस पोस्ट में उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि ये आज तक की मेरी सबसे अच्छी डिबेट में से एक है. खासतौर पर इस डिबेट के दौरान मैं तीन लोगों के खिलाफ अकेले डिबेट कर रहा था.

दअरसल,ट्रंप कमला हैरिस से डिबेट के दौरान प्रवासियों द्वारा पालतू जानवरों को मारकर खाने की बात कर रहे थे. ट्रंप ने पालतू जानवरों के खाने की बात जैसे ही खत्म की तो इस डिबेट के संचालक डेविड मुइर ने उन्हें बताया कि उनके इन आरोपों की जब बीते दिनों उनके साथी पत्रकारों ने छानबीन की तो स्थानीय प्रशासन ने ऐसी किसी घटना से साफ तौर पर इनकार कर दिया. कहा जा रहा है कि डिबेट के दौरान डेविड मुइर की इसी बात से ट्रंप गुस्सा हो गए.

ट्रंप और कमला हैरिस के बीच दिखी तीखी बहस

प्रेसिडेंशियल डिबेट के दौरान डोनाल्ड ट्रंप और कमला हैरिस के बीच तीखी बहस भी दिखी है. इस दौरान कमला हैरिस ने जहां ट्रंप के शासन काल के दौरान अर्थव्यवस्था और बेरोजगारी का मुद्दा उठाया तो वहीं डोनाल्ड ट्रंप ने कमला हैरिस पर हमला करते हुए जो बाइडेन के टर्म की याद दिलाई. उन्होंने कहा कि आपके बॉस तो ज्यादातर समय बीच पर ही है रहते हैं. आपके सत्ता में रहते हुए लोकतंत्र निचले स्तर जा चुका है.

डिस्क्लेमर: यह लेख अन्य मीडिया से पुन: पेश किया गया है। रिप्रिंट करने का उद्देश्य अधिक जानकारी देना है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट अपने विचारों से सहमत है और इसकी प्रामाणिकता के लिए जिम्मेदार है, और कोई कानूनी जिम्मेदारी वहन नहीं करती है। इस साइट पर सभी संसाधन इंटरनेट पर एकत्र किए गए हैं। साझा करने का उद्देश्य केवल सभी के सीखने और संदर्भ के लिए है। यदि कॉपीराइट या बौद्धिक संपदा उल्लंघन है, तो कृपया हमें एक संदेश छोड़ दें।