लोकमान्य तिकल ट्रेन में लूट के लिए चढ़े अपराधियों ने विरोध कर रहे यात्री को मारी गोली

2024-10-20     HaiPress

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

लखनऊ:

दानापुर-पीडीडीयू रेलखंड पर सदिसोपुर स्टेशन के पास शनिवार की मध्य रात्रि हथियारबंद अपराधियों ने चलती ट्रेन लोकमान्य तिलक मुंबई जनता एक्सप्रेस में लूट का विरोध करने पर एक यात्री को गोली मार दी. जख्मी यात्री को दो गोली मारी गई हैं. जिसमें एक गोली उसके दाहिने हाथ पर लगी है और दूसरी गोली दाहिने साइड सीन को छूकर निकल गई है.

घटना को लेकर बोगी में यात्रियों के बीच भगदड़ मच गई एवं यात्री दहशत में आ गए थे. जानकारी के अनुसार जख्मी यात्री उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिला के मडुआडीह थाना क्षेत्र के भूलनपुर गांव निवासी जय नाथ उपाध्याय के 40 वर्षीय पुत्र कृष्ण मोहन उपाध्याय है एवं वह पटना में रहकर जमीन सर्वे करने का काम करता है.

डिस्क्लेमर: यह लेख अन्य मीडिया से पुन: पेश किया गया है। रिप्रिंट करने का उद्देश्य अधिक जानकारी देना है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट अपने विचारों से सहमत है और इसकी प्रामाणिकता के लिए जिम्मेदार है, और कोई कानूनी जिम्मेदारी वहन नहीं करती है। इस साइट पर सभी संसाधन इंटरनेट पर एकत्र किए गए हैं। साझा करने का उद्देश्य केवल सभी के सीखने और संदर्भ के लिए है। यदि कॉपीराइट या बौद्धिक संपदा उल्लंघन है, तो कृपया हमें एक संदेश छोड़ दें।