गाड़ी

09-16

बरेली में ईद मिलादुन्नबी पर जुलूस निकालने पर दो समुदाय हुए आमने सामने

बरेली में अंजुमन जुलूस को लेकर पूरी रात थाना बारादरी क्षेत्र के जोगी नवादा इलाके में गतिरोध होता रहा. दोनों पक्ष आमने-सामने रहे और सुबह 6 बजे पुलिस प्रशासन के आला अधिकारियों ने दोनों पक्षों को समझाया.

09-16

'देश के नंबर-1 आतंकी हैं राहुल गांधी' : केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू का विवादित बयान

केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू (Ravneet Singh Bittu) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर बड़ा हमला बोला है. बिट्टू ने कहा है कि राहुल गांधी देश के नंबर वन आ‍तंकी हैं.

09-15

Mumbai Hit and Run : दहिसर में अज्ञात कार ने दोपहिया वाहन को मारी टक्कर, 1 की मौत

यह घटना शुक्रवार शाम की है जब दो दोस्त दहिसर से कांदिवली की ओर जा रहे थे और दोपहिया वाहन पर सवार थे. तभी एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी.

09-14

कर्नाटक के गांव में 250 दलितों का सामाजिक बहिष्कार, किराने की दुकान तक पर चढ़ना मना, ये है वजह

बेंगलुरु से करीब 500 किमी दूर यादगीर (Karnataka) के बप्पारागा गांव की दो कॉलोनियों में करीब 250 दलित लोग रहते हैं, जिनके बच्चे अब किताबें और पैंसिल तक नहीं खरीद पा रहे हैं.

09-14

बंगाल में स्वास्थ्य भवन के सामने जूनियर डॉक्टर्स का धरना जारी, ममता सरकार के सामने रखी हैं ये शर्तें

आरजी कर अस्पताल की घटना के बाद से जारी गतिरोध के समाधान के लिए चिकित्सक 12 सितंबर को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से बातचीत करने के लिए नबन्ना गए थे. हालांकि, चिकित्सकों की मांग के अनुसार राज्य सरकार बातचीत का सीधा प्रसारण करने पर सहमत नहीं हुई थी.

09-14

वाह रे यूपी पुलिस! किसान नेता चौधरी महेंद्र टिकैत के निधन के 13 साल बाद उनके खिलाफ आया गैर जमानती वारंट

इस मामले पर किसान नेता चौधरी महेंद्र सिंह टिकैत के पोते चरण सिंह टिकैत ने हैरानी जताई और प्रशासन पर सवाल खड़े किए. उन्होंने कहा कि थाना भोरा कला को इतनी जानकारी होनी चाहिए थी कि आप नोटिस कहां भेज रहे हो.

09-14

2020 दिल्ली दंगे : अदालत ने 10 लोगों को दंगा और आगजनी के आरोपों से किया बरी

अदालत ने कहा कि इस बात को साबित करने के लिए कोई सबूत नहीं है कि संजय को दो अन्य पुलिस कर्मियों के साथ ड्यूटी करने का निर्देश दिया गया था. उसने कहा, ‘‘इस तरह, अभियोजन पक्ष के साक्ष्य में एक और अंतर है जो विरोधाभासी तस्वीर पेश करता है. यह अंतर उपरोक्त तीनों प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा किए गए दावों की विश्वसनीयता पर प्रतिकूल प्रभाव डालता है.’’

09-13

महाराष्ट्र: अंबरनाथ में केमिकल फैक्ट्री से गैस का रिसाव, सड़कों पर छाया अंधेरा

शहर के वीडियो में सड़कें धुंध भरी धुंध में ढकी हुई दिखाई दे रही हैं. इसके संपर्क में आने वालों की नाक और मुंह ढके रहते हैं. जहां तक ​​नजर जाती है शहर में धुंध छाई नजर आती है.

09-12

बिहार में जातिगत सर्वे को लेकर दाखिल याचिकाओं पर SC में सुनवाई, पढ़ें अपडेट्स

मामले की सुनवाई से पहले ही जस्टिस संजीव खन्ना की अध्यक्षता वाली बेंच में कहा गया है कि इस मामले पर इस महीने सुनवाई न की जाए. इस पर जस्टिस खन्ना ने कहा कि पहले मामले को सुनवाई पर आने दीजिए और फिर देखते हैं.

09-08

समंदर में पाकिस्तान के हाथ लगा बड़ा 'खजाना', कंगाली हो जाएगी दूर!

तेल और गैस भंडार की खोज की खबर पाकिस्तान के लिए उम्मीद की किरण जरूर लाई है, लेकिन यह उम्मीद समुद्र की तलहटी में दबी हुई है. यह निकट भविष्य में पाकिस्तान को उसके आर्थिक संकट से उबरने में मदद नहीं कर सकती है.

घर 1 2 3 4 अगला हे 页

प्रति पृष्ठ 10 आइटम (पृष्ठ 1 / 7) कुल 62 आइटम