शारीरिक शिक्षा

10-17

न नहाने दिया, न खाने दिया... अरबपति बिजनेसमैन की बेटी का ऐसा हाल, अब UN से मदद की गुहार

बिजनेसमैन पंकज ओसवाल की बेटी (Vasundhara Oswal Detained In Uganda) 1 अक्टूबर से युगांडा पुलिस की हिरासत में है. कोर्ट के आदेश के बाद भी अब तक उसको छोड़ा नहीं गया है,जिससे परिवार बहुत ही परेशान है.

10-17

सोशल मीडिया पर ज़रा बचके! ईशनिंदा कानून की आड़ में पनप रहा ठगी का धंधा

पाकिस्तान में ईशनिंदा कानून बना है. इस कानून के तहत किसी को यदि दोषी पाया जाता है तो उसे मौत की सजा दी जा सकती है. आजकल वक्त सोशल मीडिया का है. लोग तमाम तरह की बातें बंद कमरों में  करते हैं. यहां तक की सुरक्षित सोशल साइटों पर निजी मैसेजिंग में भी कुछ बातें साझा करते हैं. इसके अलावा लोग व्हाट्सऐस पर भी कई ग्रुप में जुड़े होतैं है और उनमें भी मैसेज भेजते रहते हैं. लेकिन ऐसे में यदि किसी ने निजी बातचीत पर कोई आपको ईशनिंदा कानून तोड़े जाने की धमकी दे तो आप क्या करेंगे.

10-17

भारत ने कनाडा की संप्रभुता तोड़ी : जस्टिन ट्रूडो ने फिर उगला जहर

India-Canada News : कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो (Justin Trudeau) ने भारत के खिलाफ एक बार फिर जहर उगला है. उन्‍होंने कहा कि भारत ने कनाडा की संप्रभुता तोड़ी है. 

10-17

सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला: नागरिकता कानून की धारा 6 A को वैध करार दिया

सेक्शन 6 के मुताबिक जो बांग्लादेशी अप्रवासी 1 जनवरी 1966 से 25 मार्च 1971 तक असम आए है, वो भारतीय नागरिक के तौर पर ख़ुद को रजिस्टर करा सकते हैं.

10-15

उत्तर प्रदेश में मिशन शक्ति का असर, बेटियों को बनाया गया एक दिन का DM और SP

गाजीपुर डीएम आर्यका अखौरी ने बताया कि हाईस्कूल की मेधावी छात्रा प्रियंका कुशवाहा को एक दिन का डीएम बनाया गया. उन्होंने जनता दर्शन में समस्याएं सुनकर कार्रवाई के निर्देश दिये.

10-15

बढ़ते तनाव के बीच भी नहीं मान रहे जस्टिन ट्रूडो, अब भारत पर लगाए ये आरोप

भारत ने सोमवार को कनाडा के छह राजनयिकों को निष्कासित कर दिया तथा कनाडा से अपने उच्चायुक्त और ‘‘निशाना बनाए जा रहे’’ अन्य राजनयिकों एवं अधिकारियों को वापस बुलाने की घोषणा की.

09-25

हमास के खात्मे की खाई थी कसम, फिर हिज्बुल्लाह से क्यों भिड़ा? एक्सपर्ट्स से समझिए क्या चाहता है इजरायल

इजरायल ने सोमवार को अपने पड़ोसी लेबनान से ऑपरेट कर रहे हिज्बुल्लाह के 800 ठिकानों पर ताबड़तोड़ हवाई हमले किए. आसमान से हुई बमबारी और रॉकेट हमलों में अब तक कम से कम 274 लोगों की जान जा चुकी है. इनमें 21 बच्चे भी शामिल हैं.

09-22

जम्मू-कश्मीर : खाई में वाहन गिरने से सेना के एक जवान की मौत, 6 अन्य घायल

अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि माचेडी-बिलावर रोड पर सुकराला देवी मंदिर के पास शुक्रवार रात यह हादसा उस समय हुआ, जब सैनिक दूरस्थ इलाके में गश्त पर थे.

09-21

इजरायली हमले में मारा गया हिजबुल्लाह टॉप कमांडर, 1983 में अमेरिकी दूतावास पर हमले का था आरोपी

इजरायली लड़ाकू विमानों ने दक्षिणी और पूर्वी लेबनान में हिजबुल्लाह के गढ़ों पर लगातार हवाई हमले कर हा है. इन हमलों में हिजबुल्लाह की टॉप यूनिट का कमांडर इब्राहिम अकील भी मारा गया है. अकील 1983 में अमेरिकी दूतावास पर हमले का आरोपी था, जिस पर अमेरिका में भारी इनाम भी रखा था.

09-21

हिंदू धर्म में ये पाप करने जैसा...तिरुपति मंदिर प्रसाद विवाद पर बोले पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कहा कि इस तरह की घटनाओं से प्रसाद को लेकर श्रद्धालुओं की श्रद्धा में शंका उतपन्न होती है. ये सही नहीं है. हिन्दू धर्म में तो इसे बड़ा पाप माना जाता है.

घर 1 2 3 4 अगला हे 页

प्रति पृष्ठ 10 आइटम (पृष्ठ 1 / 8) कुल 73 आइटम