शारीरिक शिक्षा

09-19

ईरानी हैकर्स ने बाइडेन की मदद के लिए चुराई थी ट्रंप के राष्ट्रपति चुनाव से जुड़े अभियान की जानकारी ? समझिए पूरा मालमा

इस मामले पर डोनाल्ड ट्रंप के अभियान को देख रहे अधिकारियों ने मौजूदा राष्ट्रपति जो बाइडेन और उपराष्ट्रपति कमला हैरिस से इस पूरे मामले पर सफाई मांगी है.

09-19

कंगना को 'इमरजेंसी' पर अब भी राहत नहीं, बॉम्बे HC ने फैसला CBFC पर छोड़ा

इंदिरा गांधी सरकार में देश में लगी इमरजेंसी पर बनी कंगना की फिल्म अब तक रिलीज नहीं हो सकी है. रिलीज से 4 दिन पहले ही फिल्म पर रोक लगा दी गई थी.

09-18

महिलाओं, बुजुर्गों, युवाओं और किसानों के लिए क्या-क्या, हरियाणा में कांग्रेस के संकल्प पत्र की बड़ी बातें जानिए

हरियाणा में 5 अक्तूबर को वोटिंग के बाद 8 अक्तूबर को नतीजे आएंगे. जम्मू-कश्मीर में तीसरे और अंतिम चरण के साथ वोट डाले जाएंगे.

09-16

लाल साड़ी में आई, चुरा ले गई बच्चा, CCTV में कैद हुई बेगूसराय सदर अस्पताल में नवजात चोरी की घटना

नंदनी देवी ने शनिवार को एक बेटे को जन्म दिया था. जन्म के बाद नवजात को एसएनसीयू में रखा गया था. एसएनसीयू में जब बच्चे को दूध पिलाने के लिए परिजन पहुंचे तो पाया उनका बच्चा वहां पर नहीं है.

09-15

दिल्ली में जिम मालिक के मर्डर के वक्त मर्सेडीज में बैठी थी वो! कौन है यह 'मिस्ट्री गर्ल'?

पुलिस ने बताया कि शाह पर एक व्यक्ति ने गोलियां चलाईं जिसमें उसे तीन से चार गोलियां लगीं. वह अपने ‘शार्क्स जिम’ के बाहर किसी से बात कर रहा था तभी रात करीब 10 बजकर 44 मिनट पर उस पर कई गोलियां बरसाई गईं.

09-15

Aadhar Update Online : आधार कार्ड को फ्री में अपडेट करने की डेडलाइन इस दिन तक बढ़ी, जानें डिटेल्स

डेडलाइन खत्म हो जाने के बाद सभी आधार धारकों को अपने आधार में किसी भी तरह का बदलाव कराने के लिए 50 रुपये का फाइन देना होगा.

09-14

हाइजैक हुए जिस प्लेन की डीलिंग टीम में शामिल थे एस जयशंकर, उसी फ्लाइट में सवार थे उनके पिता, सुनाया वो किस्सा

स्विटजरलैंड के दौरे पर गए विदेश मंत्री एस जयशंकर ने शुक्रवार को जिनेवा में भारतीय समुदाय के लोगों से बात की. इस दौरान उनसे नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज IC 814 के बारे में पूछा गया. जवाब में उन्होंने 40 साल पुराना वाकया शेयर किया है.

09-13

बच्चों से बच्चों के साथ करवाते थे गंदा काम, गलती पर गर्म चम्मच से दागने की सजा, मलेशिया में यूं आजाद हुए 400 मासूम

ये वेलफेयर होम्स ग्लोबल इखवान सर्विसेज एंड बिजनेस होल्डिंग्स (GISB) नाम के एक इस्लामिक बिजनेस ग्रुप से जुड़े हैं. नेशलन पुलिस चीफ ने कहा कि 171 संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है. संदिग्धों में 105 महिलाएं भी शामिल हैं.

09-13

हरियाणा के लिए बीजेपी, कांग्रेस के स्‍टार प्रचारकों की लिस्‍ट, कई चौंकानेवाले नाम

Haryana Assembly Elections: हरियाणा की 90 विधानसभा सीट के लिए पांच अक्टूबर को मतदान होगा. मतगणना आठ अक्टूबर को होगी. सत्तारूढ़ भाजपा की नजर विधानसभा चुनावों में लगातार तीसरी बार जीत हासिल करने पर लेकिन उसे कांग्रेस से कड़ी चुनौती मिल रही है.

09-13

दिल्ली शराब घोटालाः अरविंद केजरीवाल की जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज सुनाएगा फैसला

Delhi Liquor Scam: सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जमानत याचिका और केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा शराब घोटाले में उनकी गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिका पर फैसला सुरक्षित रख लिया था. आज इस मामले पर फैसला आएगा.

घर पूर्व 1 2 3 4 5 अगला हे 页

प्रति पृष्ठ 10 आइटम (पृष्ठ 2 / 8) कुल 73 आइटम