शारीरिक शिक्षा

09-03

एक ही 'वो'? बहराइच वाले भेड़िए का 'अल्फा मेल' वाला कनेक्शन, एक्सपर्ट ने जाने क्या बताया

Bahraich Wolf Attack: यूपी के बहराइच के महसी तहसील क्षेत्र में मार्च से ही इंसानों पर भेड़ियों के हमले हो रहे हैं. बरसात के मौसम में 17 जुलाई से हमले बढ़े हैं और हमलों में सात बच्चों सहित आठ लोगों की मौत हो चुकी है तथा 30 से अधिक लोग हमलों में घायल हुए हैं.

09-03

नौकरी के लिए बुलाया और निकाल ली किडनी, 3 बांग्लादेशियों की दर्दनाक कहानी

नौकरी की तलाश कर रहे तीन बांग्लादेशी नागरिकों को किडनी तस्करी गिरोह (Kidney Transplant Scammer) ने इस कदर अपने चंगुल में फंसाया कि उनको ये पता ही नहीं चला कि उनके साथ क्या होने जा रहा है.

09-03

हर किरदार में सद्गुरु दमदार, खाना पकाने और बाइक चलाने के शौकीन, सांप पकड़ने में भी माहिर

सद्‌गुरु लोगों के लिए अलग-अलग तरह से मायने रखते हैं. कोई उन्हें गुरु कहता है, कोई योगी, कोई दिव्यदर्शी, कोई मित्र, बहुत से लोग उन्हें कवि, सलाहकार और आर्किटेक्ट के रूप में भी जानते हैं.

09-03

'नौवीं फेल हैं और बिहार के विकास का रास्ता बताने का दावा कर रहे हैं' : तेजस्वी यादव पर बोले प्रशांत किशोर

प्रशांत किशोर ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि जिस बच्चे के मां-बाप मुख्यमंत्री रहे, उसने 10वीं पास नहीं किया. यह दिखाता है कि शिक्षा के प्रति उनकी सोच क्या है?

08-29

यूपीआई, रुपे को वैश्विक बनाना आरबीआई के एजेंडे में सबसे ऊपर : शक्तिकांत दास

भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) के गवर्नर शक्तिकांत दास ने बुधवार को कहा कि विभिन्न क्षेत्रों से मिली उत्साहजनक प्रतिक्रिया के आधार पर केंद्रीय बैंक अब "यूपीआई और रुपे को सही मायने में वैश्विक" बनाने पर ध्यान केंद्रित कर रहा है.

08-29

केरल के एक्टर और नेता मुकेश के खिलाफ रेप का मामला दर्ज, मलयालम फिल्म इंडस्ट्री का काला सच उजागर

न्यायमूर्ति हेमा समिति की रिपोर्ट में किए गए खुलासों के बाद विभिन्न निर्देशकों और अभिनेताओं पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगे हैं. तब से मलयालम फिल्म जगत की किसी ‘हाई प्रोफाइल’ हस्ती के खिलाफ यह तीसरी प्राथमिकी है.

08-29

देश के किस राज्य में सबसे ज्यादा छात्र कर रहे आत्महत्या? डरा देगी ये रिपोर्ट

आईसी3 इंस्टीट्यूट द्वारा अटैच रिपोर्ट में कहा गया, "पिछले दो दशकों में, छात्र आत्महत्या (Student Suicide) की घटनाओं में चार प्रतिशत की सालाना वृद्धि हुई है, जो राष्ट्रीय औसत से दोगुनी है.

08-28

डर गया या इंतकाम की तैयारी? 'लड़की' बने हमास चीफ सिनवार यह कैसी 'अय्यारी'

इजरायल पर हमास के हमले के बाद से ही याह्या सिनवार चर्चाओं में बना हुआ है. इजरायल उसकी तलाश जोर-शोर से कर रहा है. इजरायल का मानना है कि अगर उसने याह्या सिनवार को पकड़ लिया या उसे मार दिया तो वह हमास को बड़ा झटका दे सकता है.

08-28

119 साल के इतिहास में रेलवे बोर्ड को मिला पहला दलित सीईओ, जानें सतीश कुमार से जुड़ी खास बातें

सतीश कुमार 119 साल के इतिहास में रेलवे बोर्ड अध्यक्ष बनने वाले पहले दलित अधिकारी हैं. उनके पास रेलवे में सेवा का तीन दशक से भी ज्यादा काम करने का अनुभव है.

08-27

आंध्र प्रदेश के कडप्पा में ट्रक और कार की टक्कर, 5 लोगों की मौत

आंध प्रदेश के कडप्पा में हुए एक भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. रामपुरम के सीआई वेंकट कोंडा रेड्डी के अनुसार, घटना का कारण अभी पता नहीं चल पाया है.

घर पूर्व 1 2 3 4 5 6 7 अगला हे 页

प्रति पृष्ठ 10 आइटम (पृष्ठ 4 / 8) कुल 73 आइटम